Sidhu Moose Wala Death: ‘मुझे गलत मत समझना…’, आखिरी बार सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला ने फैंस से कही थी ये बात, देखें सिंगर का लास्ट पोस्ट


Sidhu Moose Wala Death: 'मुझे गलत मत समझना...', आखिरी बार सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला ने फैंस से कही थी ये बात, देखें सिंगर का लास्ट पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला

नई दिल्ली:

पंजाबी संगीत और फिल्म इंडस्ट्री रविवार 29 मई को उस समय सदमे से हिल गई जब मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सामने आई. रविवार को पंजाब के मानसा में उनकी दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. इस गैंगवार में सिद्धू मूसेवाला को कई गोलियां लगीं. पंजाबी सिंगर को अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. सिद्धू मूसेवाला के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारों के बीच शोक का माहौल है. इस बीच हम आपको सिंगर की लास्ट सोशल मीडिया पोस्ट से रूबरू करवाते हैं. 

यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले सितारों में से एक थे. फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते थे. फैंस भी सिद्धू मूसेवाला के पोस्ट को खूब पसंद करते थे. यही वजह थी कि उनके गाने से जुड़े अक्सर पोस्ट वायरल होते रहते थे. सिद्धू मूसेवाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मौत से तीन दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था. 

सिद्धू मूसेवाला का यह पोस्ट उनके गाने लेवल्स का एक वीडियो है. वीडियो में वह अपने गाने में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धू मूसेवाला ने फैंस ने किए कैप्शन में खास बात भी कही थी. उन्होंने पंजाबी में कैप्शन लिखते हुए कहा था, ‘इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो.’ सोशल मीडिया पर अब सिद्धू मूसेवाला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

सिंगर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको रविवार को हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ करीब 30 राउंड फायरिंग की थी. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. गैंग के करीबी सहयोगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी उठाई है. हालांकि एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये फेसबुक पोस्ट स्वयं बराड़ द्वारा या उनकी ओर से उनके सहयोगियों द्वारा लिखा गया है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.