VIDEO: कार्यक्रम में क्षमता से दोगुनी थी भीड़.. पसीने से तरबतर KK ने पूछा था, “AC क्यों नहीं चल रहा?”


दक्षिण कोलकाता में नजरूल मंच सभागार के एक कर्मचारी चंदन मैती ने बताया कि केके के संगीत कार्यक्रम के दौरान वहां काफी भीड़ थी. हमारी सीट क्षमता 2,482 की थी, लेकिन भीड़ क्षमता से दोगुनी से अधिक थी. भीड़ ने गेट तोड़ दिया था.

कोलकाता पुलिस ने सिंगर KK की मौत की जांच शुरू की, BJP ने सुरक्षा व्यवस्था में चूक का आरोप लगाया

एक वीडियो में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए कार्यक्रम स्थल के बाहर एक अग्निशामक यंत्र का छिड़काव करते हुए दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर कई लोगों का दावा है कि कार्यक्रम स्थल पर एसी काम नहीं कर रहा था और कार्यक्रम के दौरान गर्मी काफी हो गई थी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, गायक को अपने चेहरे पर पसीना पोंछने के लिए ब्रेक लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में अन्य आवाजों को यह कहते हुए सुना गया, “बहुत ज्यादा गर्म है”. एक मौके पर केके को मंच पर एक व्यक्ति को इशारा कर एयर-कंडीशनिंग के बारे में पूछते हुए भी देखा गया.

केके की मौत से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखें VIDEO

रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त वेंटिलेशन भी नहीं था और खराब एयर कंडीशनिंग और भीड़भाड़ ने गायक और उपस्थित लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया था. कुछ ने दावा किया कि गायक ने आयोजकों से उन पर रोशनी कम करने का भी अनुरोध किया.

गायक की मौत का कारण अज्ञात है और जल्द ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ये पता चल पाएगा. वह कार्यक्रम के बाद अपने होटल वापस चले गए, जहां कथित तौर पर उनकी हालत बिगड़ गई. उन्हें सीने में दर्द हुआ और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. केके का अंतिम संस्कार गुरुवार को मुंबई में किया जाएगा.

सिंगर KK की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में मिले संकेत

केके को “तड़प.. तड़प..”, “बस एक पल..”, “आंखों में तेरी..”, “इट्स द टाइम टू डिस्को..” और “पल..” जैसे सैकड़ों हिट फिल्मी गीतों के लिए जाना जाता है. उनका जाना संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है.

जहां मेरे होने ना होने से फर्क नहीं पड़ता मैं वहां नहीं जाता, VIRAL हुआ KK का वीडियो

कॉन्सर्ट से गर्मी की शिकायत करते हुए निकले थे सिंगर केके, तस्वीरें आईं सामने





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.