VIDEO: शादी समारोह में दुल्हे ने की ‘हर्ष फायरिंग’, सेना के जवान की मौत


VIDEO: शादी समारोह में दुल्हे ने की 'हर्ष फायरिंग', सेना के जवान की मौत

नई दिल्ली:

सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर में मंगलवार की रात एक विवाह समारोह में खुशी में चलायी गयी गोली लगने से सेना के एक जवान की मृत्यु हो गई. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी तेंदू निवासी 35 वर्षीय बाबूलाल यादव जम्मू में सेना के हवलदार पद पर तैनात था, वह कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर अपने घर आया था.उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राबर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर मोहल्ले में गया था और समारोह के दौरान खुशी में चलायी गयी गोली से यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद कुछ लोग उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने पुष्टि की है कि दूल्हा और पीड़िता दोस्त थे. फायरिंग के तुरंत बाद, यादव को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, सिंह ने कहा की पीड़ित परिवार की तरफ से प्राथमिकी दर्ज करवा गया है जिसके आधार पर दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया है. फायरिंग में प्रयुक्त बंदूक भी जब्त कर ली गई है.

 घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दुल्हे के द्वारा फायरिंग की जा रही है. घटना के बाद समारोह में अफरातफरी मच गयी. 

चेतावनी: वीडियो कुछ दर्शकों के लिए परेशान करने वाला हो सकता है

महाराष्ट्र संकट : पार्टी पर उद्धव ठाकरे की पकड़ क्यों कमजोर पड़ती जा रही है?





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.