Viral Video : सोते हुए आदमी के ऊपर रेंगे दो अजगर, Social Media हुआ हैरान


Viral Video : सोते हुए आदमी के ऊपर रेंगे दो अजगर, Social Media  हुआ हैरान

ब्रायन बार्कजिक (Brian Barczyk) मिशिगन में जंगली जानवरों के विशेषज्ञ हैं.

इंटरनेट (Internet) पर ऐसे कई लोग हैं जो अपने खतरनाक पालतू जानवरों की वीडियो (Dangerous Pet Videos) पोस्ट करते हैं. इनमें पालतू सांपों की वीडियो डालने वाले भी बहुत हैं. इन रेंगने वाले जीवों के ज़हर और लपलपाती जीभ से सभी को डर लगता है लेकिन फिर भी कुछ लोग बेहद बहादुरी दिखाते हुए सांपों के साथ समय बिताते हैं और अपनी वीडियो  इंटरनेट पर पोस्ट करते हैं. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रही है जिसमें एक व्यक्ति नींद ले रहा है और दो बड़े बर्मा के अजगर उसके ऊपर रेंग रहे हैं.  ये पीले रंग के अजगर हालांकि बिना उस व्यक्ति को नुकसान पहुंचाए उसके ऊपर रेंग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर स्नेकबाइट्सटीवी (Snakebytestv) पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है, कभी -कभी एख लंबे दिन के बाद अपने सबसे प्रिय के साथ झपकी लेना तो बनता है! मैं अकेल नहीं हो सकता.”

इस वीडियो को 1.3 मिलियन लोगों ने देखा है और इसे अब तक 24,000 लाइक्स मिल चुके हैं. रोंगटे खड़े करने वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों की सांसें थमा दीं. 

एक इंस्टाग्राम यूज़र ने पूछा है, ” वाह!……आप ऐसे मज़े कैसे ले सकते हैं?”

वहीं एक और यूज़र ने कहा, ” हम्म…वो तुम्हें खाने के लिए तुम्हारा नाप ले रहे हैं….मैं जानता हूं तुम्हें स्टीव इरविन याद है…शायद यही उसका नाम था! 

एक यूज़र ने लिखा, “जानवरों वाला इंसान”! तो एक ने सरल तरीके से कहा, ” मैं डर गया”.

जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पोस्ट किया गया है उसे ब्रायन बार्कजिक (Brian Barczyk) चलाते हैं जो मिशिगन में जंगली जानवरों के विशेषज्ञ हैं.  Brian Barczyk जानवरों से प्रेम करने वालों को सभी प्रकार के सरिसृपों के बारे में जानकारी देते हैं.   

उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, ” जानवरों के साथ साहसिक काम करने और रोज वीडियो बनाने के लिए दुनिया घूम रहा हूं.”

उनकी एक वीडियो इस साल अप्रेल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जहां उन्हें काफी लोगों के सामने कोबरा के माथे को चूमते दिखाया गया था. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  13,000  लोगों ने लाइक किया था.  

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.