Watch: Mini Cooper में एक के बाद एक समाए 27 लोग, बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड


Watch: Mini Cooper में एक के बाद एक समाए 27 लोग, बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) की फेहरिस्त में एक और रिकॉर्ड तब शामिल हो गया, जब 27 लोग एक रेगुलर साइज के मिनी कूपर के अंदर समा गए. ट्विटर पर जीडब्ल्यूआर के आधिकारिक अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें स्वयंसेवकों के एक ग्रुप को वाहन में एक एक करके प्रवेश करते दिश रहे हैं. वीडियो साझा करते हुए जीडब्ल्यूआर ने कहा, ” इस रेगुलर साइज के मिनी कूपर में कितने स्वयंसेवक समा हो सकते हैं?”

यह भी पढ़ें

दरअसल, छह सितंबर को पोस्ट किया गया वीडियो असलियत में साल 2014 का है. ये रिकॉर्ड आठ साल पहले यूनाइडेट किंगडम में बनाया गया था. उस वक्त, उक्त क्रू ने रिकॉर्ड बनाने के लिए कई तरह की तकनीकों का इस्तेमाल किया था. उन्होंने सीटों को ए़डजस्ट किया, एक व्यक्ति को दूसरे के ऊपर बैठाया और यहां तक ​​कि कार के पिछले डिब्बे में भी लोगों को फिट करने की कोशिश की. 

तीन मिनट के वीडियो में लोगों को एक के बाद एक मिनी कूपर में प्रवेश करते हुए, अगले व्यक्ति के फिट होने के लिए जगह बनाते हुए देखा जा सकता है. इसमें प्रतिभागियों को अपने शरीर को मोड़ते हुए और अपने पैरों को फिट करते हुए भी देखा जा सकता है. 

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जहां कुछ इंटरनेट यूजर्स ने इसे काफी मनोरंजक पाया. वहीं, अन्य लोग भ्रमित हो गए.

यह भी पढ़ें – 

‘सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई है’, AAP पवक्ता आतिशी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

…जब तमिलनाडु की महिलाओं ने राहुल गांधी के सामने रखा शादी का प्रस्ताव, कुछ ऐसा आया रिएक्शन

VIDEO: रूस-यूक्रेन युद्ध : यूक्रेन के कई इलाके से रुसी सेना पीछे हटने को मजबूर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *